Udaipur News: सलूंबर जिले का डाल टोडा से केसरिया जी तक का मुख्य मार्ग बदहाली का शिकार हो गया है. यह सड़क लगभग 5 साल पहले करोड़ों की लागत से बनी थी, लेकिन अब पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. हाल की बारिश ने स्थिति को और खराब कर दिया है, जिससे जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस मार्ग से गुजरना राहगीरों के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण हो गया है. गड्ढों के कारण हमेशा हादसे का डर बना रहता है. कई एक्सीडेंट हो चुके हैं और लोग घायल भी हुए हैं. ग्रामीणों ने अपनी समस्या के बारे में कई बार अधिकारियों को बताया है, लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है.



स्थानीय लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही इस मार्ग की मरम्मत की जाएगी. इसके लिए ग्रामीणों को अपनी आवाज उठानी होगी और संबंधित अधिकारियों को इस मामले में तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता है. सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा के लिए इस मार्ग की मरम्मत आवश्यक है. सलूंबर जिले का डाल टोडा से केसरिया जी तक का मुख्य मार्ग बदहाली का शिकार हो गया है. यह सड़क लगभग 5 साल पहले करोड़ों की लागत से बनी थी, लेकिन अब पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. हाल की बारिश ने स्थिति को और खराब कर दिया है, जिससे जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं.



इस मार्ग से गुजरना राहगीरों के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण हो गया है. गड्ढों के कारण हमेशा हादसे का डर बना रहता है. कई एक्सीडेंट हो चुके हैं और लोग घायल भी हुए हैं. ग्रामीणों ने अपनी समस्या के बारे में कई बार अधिकारियों को बताया है, लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है. स्थानीय लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही इस मार्ग की मरम्मत की जाएगी. इसके लिए ग्रामीणों को अपनी आवाज उठानी होगी और संबंधित अधिकारियों को इस मामले में तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता है. सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा के लिए इस मार्ग की मरम्मत आवश्यक है.


ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: सांसद सीपी जोशी ने किया छोटीसादड़ी क्षेत्र का दौरा, विकास परियोजनाओं का निरीक्षण

ये भी पढ़ें- Jhalwar News: सागवान तस्करी का बड़ा खुलासा, सवा लाख की लकड़ी बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!