Salumbar: उदयपुर की झल्लारा थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए शातिर महिला चेन स्नेचिंग गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने पूछताछ में दो वारदातों को अंजाम देना कबूला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले का खुलासा करते हुए झल्लारा थाने के थाना अधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि 14 जून को मोड़जी पिता भाणजी ने थाने में रिपोर्ट दी कि अपनी पत्नी भूरी बाई के साथ के साथ दर्शन करने के लिए बालोजी मंदिर गया था. जहां दर्शन करने के बाद जब वह मंदिर में परिक्रमा कर रहे थे तो उसकी भूरी बाई ने बताया कि उसके गले से सोने की चैन चोरी हो गई है. इस पर पीड़ित ने झल्लारा थाने पहुंचकर चेन चोरी का मामला दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू किया.


इस दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने दुर्गा उर्फ लक्ष्मी पत्नी स्वर्गीय राम लाल, निवासी रूप नगर कच्ची बस्ती, सूखेर और आशा पत्नी बोबिन निवासी साइन हो ढोल की पाटन, डाकन कोटड़ा सवीना को हिरासत में लिया. पुलिस ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने चेन चोरी की दो वारदातों को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस मामले में आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर रही है. उसमें ओर भी वारदातें खुलने की संभावना है.


डिप्टी सुधा पालावत और थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल कल्पेश पाटीदार, मनोहर सिंह, कांस्टेबल गणेशाराम, प्रदीप सिंह, महिला कांस्टेबल कमला, रीना और साइबर सेल के लोकेश लायकवाल ने अहम भूमिका अदा की है.


Reporter- Avinash Jagnawat


यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले आज झगड़ालू इंसान से रहें दूर, मीन राशि कामकाज पर रखें पूरा ध्यान


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें