मेष

नौकरीपेशा के लिए आज का दिन अच्छा है. ऑफिस में प्रमोशन और नई जिम्मेदारी मिल सकती है. लेकिन परिवार में मां से विवाद हो सकता है. शाम को परिवार के साथ सुखमय पल बिताएगे. किसी रिश्तेदार से धनलाभ आज हो सकता है.

वृषभ

आज का दिन तनाव लेकर आ सकता है. खासतौर पर लव लाइफ में टेंशन हो सकती है. मन काम में बिल्कुल नहीं लगेगा. परिवार के साथ लड़ाई झगड़ा हो सतका है. बेकार की बहस से खुद को बचाएं और बिजनेस में भी आज अलर्ट मोड पर रहें.

मिथुन राशि

भविष्य के लिहाज से आज के दिन बड़ा फैसला लेंगे. कहीं निवेश का फायदा मिलेगा. लंबे वक्त से रूका धन भी मिल जाएगा. लेकिन किसी भी अनैतिक कार्य से खुद को दूर रखें वरना लेने के देने पड़ सकते हैं. कोई भी काम जल्दबाजी में ना करें.

कर्क राशि

अनुभवी और बड़े लोगों की सलाह काम आएगी. बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा है. राजनैतिक क्षेत्र में काम करने वालों को पद प्रतिष्ठा मिलेगी. यात्रा के योग है. दोस्तों के साथ शाम बिताएंगे. किसी साझेदारी के व्यापार में फायदे की उम्मीद है.

सिंह राशि

परिवार में कोई गुड न्यूज आ सकती है. आर्थिक रूप से खुद को सक्षम महसूस कर सकते हैं. बिजनेस करने वालों खासतौर पर कपड़े का व्यवसाय करने वाले लाभ में रहेंगे. लव लाइफ भी आनंदमय रहेगी. सेहत पर ध्यान दें, अपनी भी और परिवार के बुजुर्गों की भी. लोग आपकी सफलता को पचा नहीं पाएगी, लेकिन आप सबके साथ अच्छा व्यवहार करें.

कन्या राशि

प्रोपर्ट से जुड़ा कोई मामला चल रहा था तो वो आज खत्म हो जाएगा. घर में माहौल खुशनुमा रहेगा. ऑफिस में साथियों का सहयोग भी मिलेगा. लव लाइफ में रिश्ते सुधरेंगे. आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा

तुला राशि

प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी. अटके काम पूरे होना शुरू होंगे. नौकरी में जो भी परेशानी थी वो आज से दूर होती दिखेगी. संतान के भविष्य को लेकर चिंता खत्म होगी. घर में किसी कार्यक्रम के आयोजन की प्लानिंग करेंगे.

वृश्चिक राशि

मन परेशान रह सकता है. लेकिन रिश्ते मजबूत होंगे. खासतौर पर पारिवारिक रिश्तों में मिठास बढ़ेगी. जिनकी शादी नहीं हुई है. उनके शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र की सभी जिम्मेदारी समय पर निपटाकर आप तारीफ भी बटोर सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशिनई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे. घर में खुशहाली रहेगी. घर पर खर्च करेंगे लेकिन फिजूलखर्च से बचें. ऑफिस में आपके सुझावों पर बॉस ध्यान देंगे. आप टीम लीड भी कर सकते है. परिवार में विवाह योग्य युवक युवती के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

मकर राशि

कार्यक्षेत्र में अटके काम आज पूरे हो सकते हैं. जिसमें अधिकारी आपकी मदद कर सकते हैं. कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रह सकता है. किसी को उधार ना दें. वरना वापस नहीं आएगा. अपनी बोली से सबका मन मोह लेंगे.

कुंभ राशि

दिन अच्छा बीतेगा. धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. दूर बसे भाई बहनों से मुलाकात हो सकती है. आस पास के लोगों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. आपकी व्यवहारकुशलता के चलते आप मान-सम्मान के अधिकारी बनेंगे.

मीन

आमदनी और खर्च में बैलेंस की जरूरत रहेगी. कोई खोया सामान वापस मिल सकता है. बुजुर्गों की आशीर्वाद से धन लाभ होगा. लेकिन पिता की सेहत का ध्यान रखें. कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. निवेश करने के लिए दिन अच्छा है लेकिन पहले विशेषज्ञ की सलाह लें.

VIEW ALL

Read Next Story