सफाई कर्मचारी की बेटी की शादी में पुलिसवालों ने भरा मायरा, रो पड़ी बेचारी

Sandhya Yadav
Apr 22, 2024

विवाह में मायरा भरा

एसपी जय यादव की शालीनता एवं दरियादिली उस वक्त देखने को नजर आई, जब उन्होंने अपने कार्यालय की सफाई कर्मचारी वाल्मीकि समाज की माया बाल्मिकी की बेटी सरला के विवाह में मायरा भरा.

चूरू पुलिस का नवाचार

चूरू पुलिस का नवाचार उस वक्त नजर आया, जब चूरू एसपी जय यादव एवं उनकी टीम ने माया की बेटी की शादी में पहुंचकर माया से तिलक करवा कर चुनरी ओढाकर उसका मायरा भरा.

प्रदेश भर में चर्चा का विषय

एसपी द्वारा सफाई कर्मचारी का मायरा भरना जिले में ही नहीं प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है, कि चूरू एसपी जय यादव वास्तव में सबको साथ लेकर सब का सम्मान करने वाले अधिकारी है. इस दौरान एसपी के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने मिलकर एक लाख 51हजार का मायरा भरा.

जरुरत का सामान भी उपलब्ध करवाया गया

माया की बेटी को पुलिस कर्मियों द्वारा जरुरत का सामान भी उपलब्ध करवाया गया. सफाई कर्मचारी माया करीब 20 वर्षो से पुलिस लाइन में कार्यरत हैं.

माया की आंखें छलक पड़ी

एसपी के नेतृत्व में जब पुलिस कर्मियों द्वारा मायरा भरा गया तो माया की आंखें छलक पड़ी, एसपी यादव ने भाई बनकर माया से तिलक लगवाकर उन्हें चुनरी ओढाई.

सबका हुआ तिलक

इस दौरान माया ने चूरू एसपी जय यादव व एएसपी लोकेश दादरवाल सहित सभी पुलिस कर्मियों को एक के बाद एक कर तिलक लगाकर मुंह मीठा करवाया.

उपहार देकर बधाई भी दी

इस दौरान पुलिस कर्मियों ने शादी होने वाली लड़की सरला को उपहार देकर बधाई भी दी. एसपी जय यादव ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य यही है,की लोग हमसे ज्यादा से ज्यादा जुड़कर हमे अपने परिवार का हिस्सा माने, ऐसे में किसी को कोई दिक्कत आती है तो हम उनके साथ खड़े हैं.

क्या कहना पुलिस का

राजस्थान पुलिस का उदेश्य आमजन में विश्वास व जनता में भय, इसके तहत हम जनता से सीधा जुड़ रहे हैं ओर जनता हमारे साथ जुड़ रही है,

बीकानेर से हुई शादी

चूरु के सभी पुलिस कर्मियों के द्वारा यह पुनीत कार्य किया गया है. सरला की शादी बीकानेर के सुमित के साथ हुई है.

VIEW ALL

Read Next Story