Kota में बेटे ने कुल्हाड़ी से की बाप की हत्या, जानें दर्दनाक मामला

Sandhya Yadav
Apr 22, 2024

रिश्तों का कत्ल

कोटा शहर के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग पिता की हत्या उसके बेटे ने ही कर दी.

पिता की हत्या

बुजुर्ग लंबे समय से बीमार था और घर पर ही रहता था. रविवार को उसने बेटे से कुछ कह दिया था, जिसके बाद गुस्से में आकर बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर पिता की हत्या कर दी. इसके बाद वो घर पर ही बैठा रहा.

लोगों ने दी जानकारी

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी मृतक की पत्नी को दी, जिसके बाद वह घर पहुंची. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य एकत्रित किए गए.

बेटा महावीर नशे का आदी

प्रशिक्षु आईपीएस पंकज यादव ने बताया कि भदाना इलाके में रहने वाले 60 वर्षीय दयाराम मेघवाल लंबे समय से बीमार रहता था. उसकी पत्नी राम जानकी मजदूरी करती है. बड़ा बेटा राधेश्याम झालावाड़ जेल में बंद है, जबकि छोटा बेटा महावीर नशे का आदी है.

मृतक की पत्नी को मिली खबर

राम जानकी ने एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें बताया कि वो सुबह मजदूरी के लिए निकल गई थी. इसके बाद पड़ोस में रहने वाले प्रभुलाल ने सूचना दी थी कि उसके पति दयाराम की किसी ने हत्या कर दी है.

पिता ने गाली गलौच की

जब घर पहुंची तो आंगन में छोटा बेटा महावीर बैठा हुआ था. उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी. बेटे से पूछने पर उसने बताया कि पिता ने गाली गलौच की, इसलिए कुल्हाड़ी से मार दिया.

हत्या का प्रकरण दर्ज

इस मामले में राम जानकी की शिकायत पर उसके बेटे महावीर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

पोस्टमार्टम

मृतक के शव का एमबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

VIEW ALL

Read Next Story