Aug 26, 2024

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर झूमे भक्त

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी जिसको लेकर मचकुण्ड स्थित लाडली जगमोहन मंदिर में तैयारियां पूरी कर ली है। लाड़ली जगमोहन का स्टोन से जड़ित सवा लाख रुपए कीमती विशेष पोशाक से शृंगार किया गया.

चोरों में फिर दिया वारदात को अंजाम

लूणकरणसर कस्बे के पुराने बाजार स्थित दो दुकानों में बीती रात चोरों ने धावा बोला है। दुकानों से नगदी चुराकर ले जाते चोरों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

सरदार बल्लभ भाई पटेल स्टेडियम

सरदार बल्लभ भाई पटेल स्टेडियम दुर्दशा का शिकार. कई दिनों तक स्टेडियम में भरा रहता है बरसाती पानी. खिलाड़ियों को नही मिल रहा इसका लाभ.

जिला अस्पताल में अधेड़ की मौत

जिला अस्पताल में अधेड़ की मौत. इलाज कराने आए देई निवासी रामदेव सेन 55 वर्ष की हुई मौत. सांस की बीमारी के चलते सुबह 7:00 चिकित्सालय लाए थे दिखाने.

सड़क हादसे में युवक की मौत

फतेहपुर, जयपुर बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुद्धगिरी मढ़ी के समीप रात्री में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक रोडवेज बस और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर होने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हुई.

आग से झुलसी महिला

झुंझुनूं के पिलानी कस्बे की विद्या विहार नगर पालिका क्षेत्र के हरि नगर निवासी महिला आग से झुलस गई। महिला को पिलानी के बिरला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है.

खनन माफिया

धौलपुर के सदर पुलिस में बजरी से भरे एक ट्रक को जब्त किया हैं. साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया हैं, जो शातिराना तरीके से बजरी के ऊपर तिरपाल डालकर मध्यप्रदेश से उत्तरप्रदेश की ओर जा रहे थे.

उफान पर आई श्यामू नदी

नमाना क्षेत्र भर में लगातार हो रही बरसात के चलते क्षेत्र की घोड़ा पछाड़ नदी में पानी की काफी आवक होने के चलते श्यामू हरिपुरा गांव के बीच निकल रही घोड़ा पछाड़ नदी की पुलिया के ऊपर ढाई फीट पानी आ जाने से आवागमन बाधित हो चुका है.

भिवाड़ी में युवक पर हमला

भिवाड़ी थाना अंतर्गत भिवाड़ी गांव ने पानी की मोटर चलाने गए एक युवक पर उसके ही पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगो ने हमला कर दिया, हमले में दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको भिवाड़ी के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया.

मोबाइल की दुकान में चोरी

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर इन दिनों पुलिस के सुस्त रवैये के चलते चोरों का आंतक है. बीती रात भी चोरों ने रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित सिटी सेंटर मॉल में एक मोबाईल की दुकान को निशाना बनाया.

विचार गोष्ठी

राजस्थान के साहित्यिक आंदोलन के कार्यक्रम के तहत राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम के बैनर तले झुंझुनूं में जन्में एवं प्रख्यात पत्रकार, साहित्यकार एवं इतिहासकार पंडित झाबरमल शर्मा की स्मृति में ‘भारतीय संस्कृति, साहित्य एवं मीडिया’ विषय पर परिचर्चा का आयोजन हुआ.

ट्रांसफॉर्मर चोर गिरोह के हौंसले बुलंद

झुंझुनूं के चिड़ावा उपखंड में इनदिनों विद्युत ट्रांसफॉर्मर चोर गिरोह सक्रिय हैं. बढ़ती विद्युत ट्रांसफॉर्मर चोरी की घटनाओं पर पुलिस और बिजली निगम अंकुश लगाने में नाकाम है.

VIEW ALL

Read Next Story