मेष राशि

आपका सोचा हुआ काम पूरा होगा. परिवार के लोगों से सहयोग मिलेगा.,परिजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा.,कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. जो भविष्य में मुनाफा देगा.

Zee Rajasthan Web Team
Jul 10, 2023

वृषभ राशि

आपको नौकरी के बढ़िया ऑफर मिल सकते हैं. विदेश में नौकरी का सपना पूरा हो सकता है. आर्थिक उन्नति होगी और धनलाभ होगा.आपका पूरा ध्यान धन कमाने पर होगा.

मिथुन राशि

अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पाएंगे. तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बिजनेस में धनलाभ के योग हैं.नया काम शुरू करने का मन होगा.

कर्क राशि

दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक उतार-चढ़ाव रहेगा. बिजनेस रुकेगा लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.नए बिजनेसे के लिए विशेषज्ञ की सलाह लें.

सिंह राशि

बिजनेस करते हैं तो आपको अपनी रणनीति में बदलाव पर सफलता मिलेगी. आईटी में काम करते हैं तो योजना बनाकर ही काम करें करियर में ग्रोथ होगी.

कन्या राशि

करियर शानदार रहने वाला है. नई नौकरी और भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस में मोटा मुनाफा होगा.

तुला राशि

सामान्य दिन रहेगा. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा ना करें. प्रभावशाली लोगों से फोन पर बात हो सकती है. निवेश के मामले में आपको कोई नई सलाह मिलेगी.

वृश्चिक राशि

आपका दिन शानदार रहने वाला है. सारी मानसिक उलझनों से मुक्ति मिलेगी. परिवार के साथ खुशियों के पल बिताएंगे. वैवाहिक रिश्ते में मजबूती आएगी. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी.

धनु राशि

आज आपका दिन ख़ुशी से भरा रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता.

मकर राशि

आज करियर के लिए समय शानदार दिन होगा. विदेश में नौकरी के मौके मिलेंगे. नए बिजनेस से बढ़िया फायदा होगा.

कुंभ राशि

आज काम का दबाव ज्यादा होगा. लेकिन आप अपनी लगन से पूरा काम ठीक तरीके से कार्यक्षेत्र में निपटा लेंगे. वैवाहिक सुख भी बना रहेगा.

मीन राशि

आपको धनलाभ होगा. ऑफिस में आपको नयी जिम्मेदारी और सम्मान मिलेगा. जो भी लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में हैं उसको सफलता मिल सकती है. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story