तकिए के नीचे रखें ये चीज, पति-पत्नि में बिच बढ़ेगा प्यार

Chanchal Kumari
Oct 22, 2023

आज हम आपको बताएंगें तकिए के नीचे 1 तेज पत्ता रखकर सोने के फायदे-

नकारात्मक ऊर्जा करे दूर

ज्योतिष की मानें तो रात को सोते हुए तकिए के नीचे एक तेज पत्ता रखकर सोने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है. इससे आपको भय से मुक्ति मिलती है.

आर्थिक तंगी दूर करे

अगर आप अपने जीवन में पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं, तो आपको रोजाना रात को सोने से पहले तकिए के नीचे इसे खास पत्ते को जरूर रखना चाहिए. इससे धन की कमी दूर हो सकती है.

बुरे सपने दूर करे

आपको सोते हुए तकिए के नीचे एक तेज पत्ता रख लिया जाए, तो इससे किसी भी तरह के बुरे सपने नहीं आते. इससे आपके आस-पास से बुरी शक्तियां दूर होंगी.

मानसिक शांति

मान्यताएं हैं कि सोते समय तकिए के नीचे एक तेज पत्ता रख लिया जाए, तो इससे मन को शांति मिलती है. ये आपको चिंता से बाहर आने में मदद कर सकता है.

धन लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धन लाभ पाने के लिए प्रत्येक शुक्रवार माता लक्ष्मी के चरणों में एक तेजपत्ता रखें. इस तेज पत्ते का अपने तकिए के नीचे रखने के बाद पर्स में रख लें. इस उपाय से धन लाभ के कई मार्ग खुल जाएंगे.

मनोकामना पूर्ति के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इच्छा पूर्ति के लिए एक तेज पत्ते के ऊपर अपनी मनोकामना सिंदूर से लिख दें. इसे एक दिन मंदिर में रखें. इसके बाद इसे तकिए के नीचे रख कर सोएं.

कलेश से छुटकारा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आपके घर में पति पत्नी के बीच अक्सर तकरार बनी रहती है, तो एक तेज पत्ता अपने तकिए के नीचे रखें. इससे आपके बीच प्यार बढे़गा.

VIEW ALL

Read Next Story