Randeep Surjewala Statement: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला की जुबान उस वक्त फिसल गई जब उन्होंने कह दिया कि जिस तरह से एक वक्त सीता मैया का चीर हरण हुआ था, उसी तरह इन दिनों प्रजातंत्र का चीरहरण करने वाले हारेंगे. इस बयान के बाद वह बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी नेता सुरजेवाला पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं. दरअसल, राजस्थान में राज्यसभा चुनाव की सरगर्मियां देखी जा रही हैं. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही जीत के लिए हर दांव लगा रही हैं. आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है. सुरजेवाला राजस्थान से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार हैं.


बयान में क्या बोले सुरजेवाला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरजेवाला ने उदयपुर में कहा, 'बहुमत जीतेगा, प्रजातंत्र जीतेगा, संविधान जीतेगा, कानून जीतेगा, नैतिकता जीतेगी और झूठ का आवरण पहने जो लोग.. जैसे एक समय में सीता मैया का चीरहरण हुआ था.. वह प्रजातंत्र का चीरहरण करना चाहते हैं.. वो लोग हारेंगे.. बेनकाब होंगे.'


राठौड़ ने कसा तंज


सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने तंज कसा है. उन्होंने कहा, कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है. मंदिर-मंदिर घूमकर चुनावी पर्यटन करने वाले राहुल गांधी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं. उनकी पार्टी भगवान राम का निरादर करती है. आज फिर कांग्रेस ने माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है. 


सतीश पूनिया बोले-इमरजेंसी लगाकर कांग्रेस ने किया था प्रजातंत्र का चीरहरण


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा, प्रजातंत्र का चीरहरण इमरजेंसी लगाकर कांग्रेस ने किया था बीजेपी ने नहीं. पूनिया ने ट्वीट में कहा, चीरहरण सीता मैया का नहीं हुआ था. प्रजातंत्र का चीरहरण भी इमरजेंसी लगाकर, सैकड़ों बार अनुच्छेद 356 का गलत इस्तेमाल कौरवों की तरह कांग्रेस ने ही किया है. राज्यसभा की चार सीटों पर शुक्रवार को चुनाव होगा. कांग्रेस ने तीन उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं भाजपा ने पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी को उम्मीदवार बनाया है.


लाइव टीवी