जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) से रेप पीड़िता की हत्या का एक हैरान करने वाला मामला (Accused Dresses As Woman Kills Rape Survivor) सामने आया है. यहां बेल पर छूटा रेप का एक आरोपी महिलाओं के कपड़े पहनकर पीड़िता के पास पहुंचा और उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.


आरोपी केस वापस लेने की दे रहा था धमकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला विधवा थी. वह जोधपुर के एक गांव में अपने दो बच्चों और छोटी बहन के साथ रहती थी. रेप की घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस वजह से आरोपी को जेल भेज दिया गया था. जेल से बाहर निकलने के बाद आरोपी ने महिला से केस वापस लेने के लिए कहा और जब वह नहीं मानी तो उसे मार दिया.


ये भी पढ़ें- स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में महिला टीचर को दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, फिर हुआ ये


धारदार हथियार से किए ताबड़तोड़ वार


रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार देर रात आरोपी ने महिलाओं के कपड़े पहने और रेप पीड़ित के घर जा पहुंचा. फिर वह चुपके से महिला के घर में दाखिल हुआ. वहां आरोपी ने देखा कि पीड़िता सो रही है तो उसने महिला पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई.


पीड़िता की छोटी बहन पर भी किया हमला


आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने वारदात के दौरान बीच-बचाव करने आई पीड़िता की छोटी बहन पर भी हमला किया, हालांकि खुशकिस्मती से वो बच गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.


ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा! भरभरा कर गिरी मकान की छत, मलबे में 9 दबे; 3 बच्चों की मौत


एडीजी (क्राइम) रवि प्रकाश ने कहा कि आरोपी को पकड़ने और जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. घटना के दो दिन बाद सोमवार को आरोपी को अरेस्ट किया गया.


LIVE TV