Sanjay Raut Tweet: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने निर्वाचन आयोग का रुख किया और पार्टी चुनाव चिह्न को लेकर एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट की मांग पर विचार करने से पहले उसे सुनने की अपील की. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने विधायकों की अयोग्यता के मामले में कहा कि स्पीकर विधायकों के खिलाफ कोई एक्शन या सुनवाई अभी न करें और कोर्ट का फैसला आने तक मामला स्थगित रखें. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट किया है और जौन एलिया का एक शेर लिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्वीट में फडणवीस और शिंदे को किया टैग


संजय राउत (Sanjay Raut) ने शायर जौन एलिया का एक शेर ट्वीट किया और लिखा, 'अब नहीं कोई बात खतरे की, अब सभी को सभी से खतरा है.' ट्वीट में संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस, महाराष्ट्र सीएमओ, एकनाथ शिंदे, उद्धव ठाकरे और प्रियंका गांधी को टैग किया.



क्या कोई बड़ा फैसला ले सकती है शिवसेना?


ट्वीट किस संदर्भ में किया गया है, इसको लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि शिवसेना (Shiv Sena) आने वाले समय में कोई बड़ा फैसला ले सकती है.


शिवसेना ने किया द्रौपदी मुर्मू के समर्थन का फैसला


संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच यह खबर आ रही है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव में शिवसेना (Shiv Sena) ने एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को समर्थन देने का फैसला किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समर्थन को लेकर फैसला सांसदों के साथ बैठक में किया गया. हालांकि, अभी इसको लेकर आधिकारिक ऐलान बाकी है.


ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


लाइव टीवी