श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (J&K) के किश्तवाड़ (Kishtwar) इलाके से सुरक्षाबलों के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये एक बड़ी कामयाबी है. पकड़े गए दोनों आतंकी दचशन इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं जिनका डायरेक्ट लिंक हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) से है. सुरक्षाबलों ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं. 


रविवार रात हुई गिरफ्तारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किश्तवाड़ में रामबन रेंज के डीआईजी डोडा उदयभास्कर बिल्ला ने बताया कि, '5 और 6 अगस्त की दरमियानी रात स्थानीय पुलिस को दो युवकों के लापता होने की जानकारी मिली थी, जिनके आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने का शक था. इसके बाद पुलिस ने तकनीकी इनपुट पर कार्रवाई करते हुए सेना और सीआरपीएफ की मदद से एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर रविवार देर रात दोनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से गोला बारूद और हथियार बरामद हुए हैं.'


ये भी पढ़ें:- सीमा पर भारत की जोरदार तैयारी, चाल चलने से पहले ही हथियार डाल देगा चीन


पुंछ में भी गोला-बारूद किए जब्त


इससे पहले बीएसएफ ने आज पुंछ में एक ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार-गोला-बारूद जब्त कर स्वतंत्रता दिवस से पहले एक बड़ी आतंकवादी गतिविधि को टाल दिया. पुंछ के गांव सांगड में वन क्षेत्र में आरआर और एसओजी पुंछ के साथ बीएसएफ का संयुक्त अभियान शुरू किया गया. यह जानकारी जम्‍मू में बीएसएफ के पीआरओ ने दी है.


LIVE TV