Seema Haider Case Update: अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर आए दिन नई अपडेट आ रही है. सीमा हैदर से यूपी ATS पूछताछ कर रही है. फिलहाल सीमा हैदर की हिस्ट्री में कोई जासूसी से जुड़े सबूत ATS के हाथ नहीं लगे हैं. सीमा हैदर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कई अहम जानकारियां दी हैं. सीमा कराची से नेपाल के रास्ते होते हुए भारत में गैरकानूनी तरीके से दाखिल हुई है जो फिलहाल उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी सचिन के साथ रह रही है. बता दें कि सीमा को कोर्ट से जमानत मिली हुई है. हालांकि, यूपी पुलिस लगातार सीमा हैदर पर नजर बनाए हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी है ATS की जांच


मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सीमा ने बताया कि यूपी ATS की टीम ने जो भी सवाल उससे किए, उसने सभी सवालों का जवाब दिया है. सीमा ने कहा कि उसने कराची के गांव से लेकर नेपाल तक का सारा हाल पुलिस को बता दिया है. नेपाल में होटल विनायक के सवाल पर सीमा ने कहा कि उनसे कोई नाम नहीं बदला है, बल्कि होटल में किसी तरह की सख्ती नहीं थी. होटल वाले झूट बोल रहे हैं, वो रोज 500 रुपये लेते थे. सीमा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उसने होटल में कभी अपना नाम प्रीति नहीं बताया.


सीमा का हुआ असली सवालों से सामना


सीमा से सवाल किया गया कि क्या आप नेपाल में पब और बार में जाना चाहती थीं, जैसा कि होटल के मैनेजर ने दावा किया है. इस सवाल पर सीमा ने कहा है कि उसकी ऐसी बात कभी मैनेजर से नहीं हुई थी. हालांकि, सीमा ने इस बात को कबूल किया कि उसने नेपाल में अपने सबसे अच्छे दिन गुजारे थे. सीमा हैदर ने ये भी कहा कि उस दौरान उसने कभी नहीं सोचा था कि वह भारत आएगी. सीमा ने बताया कि वो हिंदू है और पिछले एक साल से हिंदू है. पाकिस्तान में भी वो मन से हिंदू ही थी. सीमा हैदर ने ये भी कहा कि उसने कभी सेना के लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी, अब तक उसके फेसबुक पर सिर्फ 5 फ्रेंड हैं और उनमें सचिन और सचिन के दोस्त ही हैं. हालांकि, अब उसे लाखों लोगों ने रिक्वेस्ट भेजी है लेकिन उसने किसी की भी रिक्वेस्ट एक्स्पेट नहीं की है.