Seema Haider Love Story: 'लप्पू सा सचिन' कहकर इंटरनेट पर मशहूर हुईं मिथिलेश भाटी और सीमा हैदर में जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी बीच सीमा हैदर के बयान पर मिथिलेश भाटी ने पलटवार करते हुए कुछ तीखे शब्द कहे हैं. असल में सचिन मीना और सीमा हैदर की लव स्टोरी भारत पाकिस्तान में तहलका मचा रही है. आए दिन इसके बारे में कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच इस कहानी में अब सीमा हैदर और मिथिलेश भाटी आमने सामने आ गई हैं. मिथिलेश भाटी ने ना सिर्फ सीमा हैदर के बयान पर प्रतिक्रिया दी है बल्कि और भी काफी कुछ कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हाल ही में सीमा हैदर ने मिथिलेश भाटी के लप्पू सा सचिन वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें कोई हक़ नहीं है कि वे मेरे पति पर कमेंट करें. ऐसा लगता है उनके पास दिल नहीं है. उन्होंने कहा कि मिथिलेश की बेटी का पति अगर उसे छोड़ देगी तो क्या वह तीन साल तक बैठी रहेगी. सीमा हैदर की इसी बात पर मिथिलेश भाटी को गुस्सा आ गया और उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अगर उनकी बेटी ऐसा करेगी तो वे उसकी गर्दन काट लेंगी.


ये वही मिथिलेश भाटी हैं जिन्होंने सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर बयान दिया था. मिथिलेश भाटी ने सचिन को लप्‍पू और झींगुर सा कहा था. मिथिलेश भाटी के बयान का यह वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मिथिलेश के इस बयान को लेकर सीमा-सचिन द्वारा नोटिस भेजने की बात कही गई थी. साथ ही मिथिलेश भाटी को धमकी मिलने लगी थी.


मालूम हो कि यह कहानी भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में काफी चर्चा में रही है. सीमा हैदर को जिस तरह सोशल मीडिया के जरिए सचिन से कुछ ही दिनों में प्यार हो गया और वह भारत आ गई, वह लोगों के लिए काफी चौंकाने वाला है. इन सबके बीच इनकी कहानी पर बन रही फिल्म का पोस्टर भी जारी हो गया है. इस अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म का नाम कराची टू नोएडा रखा गया है. फिल्म के जरिए सीमा-सचिन की लव स्टोरी देश-विदेश में बयां की जाएगी.