नई दिल्‍ली : वाराणसी पुलिस की तरफ से बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान को नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस में 5.59 लाख रुपये चुकाने के लिए कहा गया है. मामला उनकी एसआरके की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के वाराणसी में प्रमोशन से जुड़ा हुआ है. हाल ही में शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी गए थे. उनके साथ निर्देशक इम्तियाज अली और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी भी मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान वाराणसी में उनकी सुरक्षा में 224 जवानों को तैनात किया गया था. इस दौरान वह वाराणसी के अशोका इंस्टीट्यूट में भी गए थे. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक एसएसपी आरके भारद्वाज ने बताया कि अशोका इंस्टीट्यूट की तरफ से महज 51 हजार 132 रुपए ही चुकाए हैं, जबकि इस मौके पर पुलिस वालों की सैलरी 6.11 लाख बनती है.


ये भी पढ़ें : बनारस का नया मशहूर पान है 'शाहरुख पान', जाएं तो जरूर खाएं


इस मामले पर कार्यक्रम के संयोजक अंकित मौर्य ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों के लिए पहले से तय 51 हजार रुपये का भुगतान पुलिस विभाग को किया जा चुका है. इतनी ही रकम का भुगतान करने के लिए पहले बात हुई थी. बकाया नहीं चुकाए जाने पर विभाग की तरफ से संस्‍थान को 5.59 रुपये चुकाने के लिए नोटिस भेजा गया.


जिस पर कार्यक्रम के संयोजक अंकित मौर्य ने कहा कि हमने पुलिस विभाग से अपील की है कि बकाया का नोटिस शाहरुख खान और उनकी टीम को भेजा जाए, क्‍योंकि उनकी पूरी टीम अन्‍य कार्यक्रमों के सिलसिले में शहर में बाद में भी रुकी रही थी. हमारा कार्यक्रम केवल एक घंटे के लिए और इसके लिए वह 51 हजार 132 रुपए का भुगतान कर चुके हैं.


मौर्य ने यह भी कहा कि इंस्‍टीटयूट कैंपस के अंदर कुछ ही पुलिस वाले शाहरुख और अनुष्‍का की उनकी सुरक्षा में तैनात थे, क्‍योंकि यह जगह पहले से ही सुरक्षित है. अतिरिक्‍त पुलिस बल को एयरपोर्ट और घाटों पर उनकी सुरक्षा में लगाया गया था.