Sukhbir Singh Badal on Sidhu Musewala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में राजनीतिक दलों (Punjab Political Parties) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में शिरोमणी अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.


पंजाब सरकार को किया जाए बर्खास्त


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने कहा कि हमें पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के लिए AK-94 राइफल का इस्तेमाल किया गया था. हम मांग करते हैं कि पंजाब सरकार (Punjab government) को तुरंत बर्खास्त किया जाए. सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) पद के लायक नहीं है.



सुरक्षा वापस लेने का फैसला गलत


पंजाब के राज्यपाल (Punjab Governor) से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लेने का गलत फैसला नहीं लिया होता, तो वह बच जाते. अकाली दल ने इस मामले में केंद्रीय स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग की.


ये भी पढ़ें - Sidhu Moosewala Murder: गैंगलैंड बना पंजाब! मूसेवाला के मर्डर के बाद बड़ी गैंगवार होने की आशंका



 


पिता ने की ये मांग


बता दें कि मूसेवाला की हत्या मामले में पिता बलकौर सिंह ने आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की कथित अक्षमता को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री भगवंत मान से हाईकोर्ट के मौजूदा न्यायाधीश से जांच कराने का अनुरोध भी किया है.


LIVE TV