Shivpal Yadav Statement: समाजवादी पार्टी (SP) की बैठक में 2024 के आम चुनाव (Lok Sabha Chunav) को लेकर मंथन हुआ. इसके बाद शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि यूपी में सपा 50 लोकसभा सीटें जीतेगी. कोलकाता में समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने बड़ा दावा किया है. शिवपाल यादव ने कहा कि 2024 में उनकी पार्टी यूपी में 50 संसदीय सीटें जीतेगी. 2024 के चुनावों को देखते हुए पार्टियों का सबसे ज्यादा ध्यान यूपी पर है. 80 संसदीय सीटों वाले इस राज्य में सभी बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा ने रखा 50 सीटें जीतने का टारगेट


शिवपाल यादव ने कहा कि बैठक में 2024 के चुनाव पर मंथन हुआ. 2024 में उत्तर प्रदेश से हम कम से कम 50 सीटें जीतेंगे. मीटिंग में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अच्छी बात हुई है. संगठन को मजबूत करने और यूपी में 50 सीट जीतने की तैयारी हो रही है.


कांग्रेस से दूरी बनाएगी सपा


सूत्रों से खबर मिली है कि 2024 में एसपी, बीजेपी और कांग्रेस से दूरी बनाकर लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेगी. वहीं, समाजवादी पार्टी के ही नेता और संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी को हराने के लिए एकजुट होने की अपील की.


संभल सांसद ने की ये अपील


संभल से एसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. बर्क ने कहा कि बीजेपी 2024 का चुनाव नफरत के आधार पर जीतना चाहती है. बीजेपी के यह मंसूबे पूरे नही होंगे, क्योंकि समाजवादी पार्टी की कोशिश है कि सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी को 2024 में हराने के लिए एकजुट हो जाएं.


एसपी नेता शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी 2024 में यूपी में 50 सीटें जीतेगी. कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद अखिलेश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद अखिलेश यादव मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर के लिए रवाना होंगे.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे