Grand Omaxe Society News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में ग्रांड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में जहां श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की थी, वहां रविवार रात फिर से हंगामा हुआ. दरअसल करीब आधा दर्जन अनजान लोगों ने सोसायटी में जबरन घुसने की कोशिश की, जिसके बाद सोसायटी के लोगों ने भी हंगामा शुरू कर दिया. जान लें कि आरोपी श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है. पुलिस को उसे पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है. इस बीच, लापरवाही के लिए फेस 2 के एसएचओ सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने बिना इजाजत सोसायटी में घुसने के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. इसके अलावा पीड़ित महिला को सुरक्षा दे दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में जबरन घुसने की कोशिश


ग्रांड ओमेक्स सोसायटी के सुपरवाइजर अनिल ने बताया कि रात करीब पौने 8 बजे करीब 6 लोग गेट पर आए और एक फ्लैट का एड्रेस बताया. उन्होंने कहा कि हमें इनसे मिलना है जिसका एड्रेस बताया था. उसने भी अप्रूवल दे दिया आने का, फिर कुछ देर बाद फोन आया कि ये हमारे गेस्ट नहीं कैंसिल कर दो. फिर गार्ड उन लड़कों के पास भागकर गए. उन लड़कों ने बताया कि हमें श्रीकांत त्यागी के परिवार से मिलना है. उनके बच्चों का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है. हमें उनसे मिलना है. इसी बात पर सोसायटी के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.


सोसायटी में फिर हुआ जमकर हंगामा


बता दें कि ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में रविवार रात फिर से जमकर हंगामा हुआ. सोसायटी के लोगों का आरोप है कि 6 से 8 अंजान लड़के जबरन सोसायटी में घुसना चाह रहे थे, जिन्हें सोसायटी के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर बुला लिया. सोसायटी के लोगों का यह भी आरोप था कि पकड़े गए बाहरी लड़के पीड़ित का पता पूछ रहे थे.


ये लोग सोसायटी में क्यों दाखिल होना चाहते थे?


हालांकि, सोसायटी में घुसने वाले लड़कों का कहना है कि वो त्यागी समाज से हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा था जिसमें श्रीकांत त्यागी के बच्चे रो रहे थे. आरोपी श्रीकांत त्यागी के बच्चे इसी सोसायटी में रहते हैं. ये सब लड़के श्रीकांत त्यागी के परिवार से मिलने आए थे. नोएडा पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच कर रहे हैं. सभी लड़कों को वेरीफाई कर रहे हैं कि वो किस मकसद से सोसायटी में घुसना चाह रहे थे. मामले की तफ्तीश कर रहे हैं जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी. वहीं, गौतम बुद्ध नगर सांसद महेश शर्मा का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी श्रीकांत त्यागी को पुलिस गिरफ्तार करे.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर