Delhi Police Interrogated Gangster Sampat Nehra: पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले से लोग आक्रोष में दिखाई दे रहे हैं. कई लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं तो कई लोग सरकार (Punjab Government) पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में आज सुबह ही गैंगस्टर संपत नेहरा पंजाब से दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) पहुंचा. 


घंटों तक हुई पूछताछ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम ने सिद्दू मुसेवाला केस में तिहाड़ जेल में बंद राजस्थान (Rajasthan) के कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा से कई घंटों तक पूछताछ (Investigation) की है. ऐसा बताया जा रहा है कि गैंगस्टर संपत नेहरा लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का करीबी है. इस केस में काफी तेजी से जांच चल रही है.


ये भी पढें: Viral Accident: लड़की से घर के अंदर ही हो गया एक्सीडेंट, लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर


सलमान खान के घर की रेकी 


अगर आप संपत नेहरा को नहीं जानते तो आपको याद दिला दें कि संपत नेहरा वही है जिसने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर मुंबई जाकर सलमान खान (Salman Khan) के घर की रेकी की थी. सूत्रों के मुताबिक संपत नेहरा ने पुलिस को बताया की जेल मे हमें जानकारी मिल गई थी कि काम हो गया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के पास भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला था.



ये भी पढें: सभी जुगाड़ों को मात देती हैं ये 6 फोटोज, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा कुछ


मामले की जांच जारी  


आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवला की हत्या में शामिल शूटरों (Shooters) का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस ने संपत नेहरा से इतनी देर तक पूछताछ की. फिलहाल मामले (Murder Case) की जांच जारी है तो अभी कुछ भी साफ-साफ कहना बहुत ही मुश्किल है.


LIVE TV