Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के मामले में गोवा पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज की है. सोनाली के परिवार की शिकायत पर 302 की FIR दर्ज हुई है. हालांकि अधिकारियों ने बताया कि सोनाली फोगट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान का जिक्र है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


भाई ने लगाए गंभीर आरोप


उल्लेखनीय है कि टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत सवालों में उलझती जा रही है. परिवार वाले पहले ही हत्या की आशंका जता रहे थे. अब सोनाली के भाई रिंकू ने इस मामले को नया ही मोड़ दे दिया है. सोनाली के छोटे भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं. इस बारे में रिंकू ने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की है. 


रिंकू ने अपनी शिकायत में लिखा है कि सोनाली के पीए सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर सोनाली को नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर खिलाया और दुष्कर्म किया. उसने इसका वीडियो भी बना लिया था. उसी वीडियो को दिखाकर वो सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म करता रहा. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने और भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. रिंकू का दावा है कि सुधीर ने सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए और राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर उसकी हत्या की है. उसी ने सोनाली की मौत की खबर परिवार को दी थी. उसके बाद जब कॉल किया गया तो सुधीर ने फोन नहीं उठाया. उसने अपना और सोनाली का फोन बंद कर दिया था.


मां को न्याय दिलाने की मांग


सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी इकलौती बेटी यशोधरा बुधवार को पहली बार कैमरे के सामने आई. अपनी मां के हिसार स्थित फार्म हाउस पर यशोधरा ने नम आंखों के साथ सरकार से अपील की कि उसकी मां के गुनहगारों को पकड़ा जाए. इस बीच गोवा के सीएम प्रमोद सांवत ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े केस की गोवा पुलिस गहनता से जांच कर रही है और सच जल्द सामने आ जाएगा.


भाजपा के टिकट से लड़ा था चुनाव


बता दें कि 23 अगस्त को टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हुआ था. उनके निधन के कारण को पहले हार्ट अटैक बताया जा रहा था. लेकिन परिजनों ने इसे हत्या बताया. बता दें भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन्हें हरियाणा स्थित हिसार (Hisar) जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था हालांकि वह ये चुनाव हार गईं थी. सोनाली के सामने साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी थे.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर