Bageshwar Baba New Update: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों और दिव्य दरबार की वजह से चर्चा में रहते हैं. धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बोलने पर एक कश्मीरी एक्टिविस्ट के ऊपर एफ आई आर (FIR) दर्ज की गई है. राष्ट्रीय बजरंग दल की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख राकेश कुमार की शिकायत पर वकार भट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. वकार भट्टी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 295 A के तहत मामला दर्ज किया गया है. राकेश कुमार ने आरोप लगाया है कि भट्टी ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है. थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वकार भट्टी के खिलाफ IPC की धारा 295 A के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर बवाल


आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के पटना में धीरेंद्र शास्त्री की पांच दिवसीय कथा आयोजित की गई थी जिसे लेकर तमाम राजनीतिक दल एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे. यहां भाजपा सांसद मनोज तिवारी और गिरिराज सिंह समेत अन्य बीजेपी नेता खुद धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत करने पटना एयरपोर्ट पहुंच गए. वहीं, भाजपा की विपक्षी पार्टियों ने धीरेंद्र शास्त्री को डायरेक्ट और इनडायरेक्ट तौर पर घेर लिया.


कौन हैं धीरेंद्र शास्त्री?


बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जा रहा है. धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों और दिव्य दरबार की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनका दावा है कि वह बिना बोले लोगों के मन की बात जान सकते हैं. पहली बार मीडिया का कैमरा धीरेंद्र शास्त्री की तरफ तब मुड़ा जब महाराष्ट्र की संस्था अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने उन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया. श्याम मानव का दावा था कि धीरेंद्र शास्त्री के पास कोई सिद्धि नहीं है. इसके अलावा श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज भी किया था. बता दें कि श्याम मानव अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति (ABANS) के संस्थापक और राष्ट्रीय संयोजक भी हैं.


(इनपुट: एजेंसी)