नई दिल्ली: सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को एक बड़ा खुलासा किया है. विभाग ने बताया कि ड्रग्स केस में 15 बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrities) को रडार पर रखा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सभी के नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान NCB को बताए हैं. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी सेलिब्रिटी पर ड्रग्स लेने और प्रिक्योर करने का आरोप लगाया गया है. ये सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी B श्रेणी के हैं.


लॉक्डाउन में दीपेश ने रिया के घर भेजा था 'ड्रग्स'
एनसीबी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने ड्रग्स का एक कोरियर रिया के घर भेजा था, जिसे शौविक चक्रवर्ती ने कोरियर बॉय से लिया था. इस कोरियर में आधा किलो बड्स (एक प्रकार का ड्रग्स) था. किसी को शक ना हो इसलिए कोरियर के पैकेट में कुछ घर का सामान भी पैक करके साथ भेजा गया था.


कोरियर बॉय ने बताई पूरी सच्चाई
बताया जा रहा है कि ये कोरियर अप्रैल माह में भेजा गया था. एनसीबी ने इस बारे में कोरियर बॉय का भी बयान दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही कोरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शौविक की भी पहचान कर पूरी कहानी बता दी है. इतना ही नहीं NCB ने कोरियर बॉय की फोन कॉल डिटेल्स भी निकाली है जिसमें शौविक और दीपेश सावंत से बातचीत के सबूत मिले हैं.


VIDEO