अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) ने शनिवार को घोषणा की कि वह गुजरात (Gujarat) में अगले साल के शुरू में होने वाले स्थानीय निकायों के चुनाव (Local Body Elections) में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. इसके साथ ही पार्टी ने गोपाल इटालिया (Gopal Italia) को राज्य संयोजक नियुक्त किया है. पार्टी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इटालिया ने 2017 में राज्य सरकार में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा पर जूता फेंका था. पार्टी ने ट्वीट किया, 'आप गुजरात राज्य में एक मजबूत विकल्प के रूप में उभर रही है. आप आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. युवा नेता गोपाल इटालिया को आप गुजरात का राज्य संयोजक घोषित किया गया है.'



ये भी पढ़ें:- प्रेमिका के घर किया युवक ने हंगामा तो पति ने कर दी पिटाई और फिर जिंदा ही...


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) नीत पार्टी ने विभिन्न जिलों और नगर निगमों के अध्यक्षों के नामों की भी घोषणा की. इटालिया अहमदाबाद के धंधुका तालुका में अनुमंडल मजिस्ट्रेट कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात थे, जब उन्होंने दो मार्च 2017 को जडेजा पर जूता फेंका था. जूता मंत्री से दूर गिरा था. इटालिया को इस साल की शुरुआत में गुजरात आप का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था.


LIVE TV