Waris Pathan on Owaisi:  AIMIM के नेता वारिस पठान ने आरोप लगाया है कि जिस वंदे भारत ट्रेन से पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे, उस पर पथराव हुआ है. सोमवार को एक सार्वजनिक सभा में वारिस पठान ने आरोप लगाया कि ओवैसी अहमदाबाद से सूरत जा रहे थे और जिस कंपार्टमेंट में वो बैठे थे, उस पर पथराव किया गया. एक वीडियो में एआईएमआईएम लीडर वारिस पठान कहते सुनाई पड़ रहे हैं, "हमने सूरत तक के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ली. हम सूरत से 20-25 किलोमीटर दूर थे और आप ट्रेन के अंदर डिस्प्ले पर डिस्टेंस देख सकते हैं, जब किसी ने उस कंपार्टमेंट पर पथराव किया, जिसमें ओवैसी बैठे हुए थे. '' उन्होंने कहा, मैं ओवैसी के बराबर में बैठा हुआ था, जब एक पत्थर ने ट्रेन का शीशा तोड़ दिया. एक मिनट भी नहीं बीता होगा कि एक और पत्थर उसी कंपार्टमेंट पर फेंका गया, जिसमें ओवैसी बैठे हुए थे. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, आप चाहे पत्थर फेंके या फिर आग बरसाएं, लेकिन हमारे अधिकारों की आवाज कभी ना रुकी है, ना रुकेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बिहार की गोपालगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी के मुकाबले आरजेडी को दो हजार से कम वोटों से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा है. इस सीट पर एआईएमआईएम कैंडिडेट को 12214 वोट मिले हैं. इसके बाद ओवैसी की एआईएमआईएम पर बीजेपी की बी टीम होने के आरोप लगे हैं. इन आरोपों को लेकर ओवैसी का भी बयान सामने आया है.


उन्होंने कहा, गुजरात में अरविंद केजरीवाल के बारे में कुछ नहीं कहा जा रहा है क्योंकि उनका नाम अरविंद है और मेरा नाम ओवैसी है. इसी वजह से मुझ पर हमला किया जा रहा है. ओवैसी ने हमला बोलते हुए कहा, सात उपचुनाव हुए हैं, जिसमें से कई में बीजेपी को जीत मिली है. यूपी में सपा और हरियाणा में कांग्रेस और आप को बी टीम क्यों नहीं कहा जाता. उन्होंने कहा कि पार्टियां अल्पसंख्यक समाज को डराकर रखना चाहती हैं. बिहार में हमने चुनाव लड़ा, जिसमें से 4 को आरजेडी ने खरीद लिया. एक बाकी है, जिस बारे में कोई बात नहीं करता.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर