Ayodhya Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बलात्कार और खाकी के अमानवीय व्यवहार का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. अयोध्या की रहने वली युवती का आरोप है कि उसके साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया. मामला पुलिस के पास पहुंच तो पीड़िता की मुश्किलें और बढ़ गई. गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि मामले में पूछताछ के लिए उसके पास आए दरोगा ने उसके साथ छेड़खानी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता के शोर मचाने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. पीड़िता की व्यथा सुन गांव के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. ग्रामीणों ने आरोपी दरोगा की जमकर पिटाई कर दी. दरोगा की इतनी पिटाई हुई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.


आरोपी दरोगा का नाम केपी यादव है और पीड़िता की शिकायत पर उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल सोनकर ने कहा कि इस मामले में आरोपी से सख्ती से बरता जाएगा. ग्रामीणों के मुताबिक इनायतनागर थाने में तैनात दरोगा केपी यादव गैंगरेप पीड़िता के बयान दर्ज करने गया था.


दरोदी ने वर्दी में नहीं था और न ही उसके साथ महिला कॉन्स्टेबल या दरोगा भी नहीं थी. आरोप है कि दरोगा ने पीड़िता से अकेले में पूछताछ की और इस दौरान उसने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी.


इसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया, तो मौके पर ग्रामीण जमा हो गए. उन्होंने सादी वर्दी में पहुंचे दरोगा की पिटाई कर दी. इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है. महिला के शोर मचाने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. लोगों ने दरोगा की जमकर पिटाई. मामले की जानकारी मिलते ही वहां पुलिसबल पहुंच गया और मामले को शांत कराया.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |