नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के बीच काम को लेकर खूब बातचीत होती थी. दोनों ने अप्रैल में दो अलग-अलग प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत की थी, जिसका खुलासा दोनों के वॉट्सऐप चैट (WhatsApp Chat) से हुआ है. अब इस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों के बीच बातचीत 2 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच हुई थी, जिसमें तीन बार दोनों ने पब्जी मोबाइल गेम (PUBG Mobile Game) और खाद्यान्न तेल के ब्रांड के प्रमोशन को लेकर बातचीत की थी. दोनों के चैट इस बात की तरफ साफ इशारा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत काम करने को तैयार थे और वह स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे. हालांकि दोनों ही प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सके.


दिशा ने 2 अप्रैल को सुशांत से फूड ऑयल ब्रांड का प्रमोशन करने की बात कही थी. दिशा ने इसके कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताया था और साथ में यह भी कहा था कि वह 60 लाख रुपए इसके लिए बोलने जा रही हैं. सुशांत ने दिशा से ब्रांड का नाम भी पूछा था देखिए चैट का स्क्रीनशॉट.



दिशा ने इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत को 7 अप्रैल को मैसेज किया और बताया कि पब्जी मोबाइल गेमिंग कंपनी अपना डिजिटल कैंपेन (Digital Campaign) लॉन्च करना चाहती है और वह चाहती है कि सुशांत लोगों से इस बात की अपील करें कि 'लोग घर पर रहें और पब्जी खेलें', खास कर कोरोना वायरस के इस दौर में. 



बता दें कि दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई के एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी, वहीं सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. लोग इन दोनों मौतों के बीच का लिंक तलाश रहे थे, लेकिन जांच अधिकारियों को दोनों के बीच में कोई लिंक नहीं मिला. दोनों ने सिर्फ 5 दिनों के भीतर ही अपनी जान दी थी. हालांकि लोग मांग कर रहे हैं कि दोनों की मौत की फिर से सही तरीके से जांच की जाए