मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh Rajput case) में ड्रग्स कनेक्शन पर गोवा के कारोबारी गौरव आर्या (Gaurav Arya) से सोमवार को ईडी पूछताछ करेगी. ड्रग्स को लेकर whatsapp चैट में गौरव आर्या का नाम आया था. ED गौरव आर्य से रिया ड्रग्स कनेक्शन
(Rhea Drugs connection) पर अहम सवाल कर सकती है. ईडी ड्रग्स के किरदारों से उनके रिश्ते का कच्चा चिट्ठा उगलवाना चाहती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन किरदार ड्रग्स की दुनिया के बड़े और मंझे हुए खिलाड़ी हैं: 
1 कपिल जावेरी 
2 कैलाश राजपूत
3 अबू असलम आजमी  
 
गौरव आर्य से ED बा अहम सवाल जो पूछे जा सकते हैं: 


-कपिल जावेरी को कब से जानते हैं. 
- आप दोनों ने गोवा में कहां-कहां इन्वेस्टमेंट किया है.  
-कपिल गोवा में ड्रग्स मामले में पकड़ा जा चुका है.  


बता दें कि कपिल जावेरी ने अगस्त मिड में गोवा में एक बड़ी पार्टी रखी थी जिसमे बड़े- बड़े लोग शामिल हुए थे. कपिल जावेरी को NDPS एक्ट में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. कपिल जावेरी अभी जमानत पर जेल से बाहर आ चुका है. कपिल जावेरी के पास से कई तरह के नशीले पदार्थ मिले थे. चरस वेट 45.2 ग्राम, पिंकिश कलर पाउडर सब्सटेंस ड्रग 7 ग्राम, ब्राउनिश कलर कृष्टल ड्रग सस्पेक्टिड वेट MDMA 3.2 ग्राम. वाईटीश कलर पाउडर सस्पेक्टिड कोकीन वेट 4.2 ग्राम . 


बता दें कि गोवा में गौरव आर्य के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नही है. ड्रग्स को लेकर गोवा पुलिस को गौरव आर्य के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है. 


-गौरव से अबु असलम आजमी के बारे  पूछा जाएगा क्योंकि दोनों ने गोवा में होटल बिजनेस शुरू किया था. 2017 में आजमी को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 40 करोड़ की ड्रग्स रेकेट मामले में तीन लोगों के साथ गिरफ्तार किया था. MDMA ड्रग्स के साथ आज़मी को गिरफ्तार किया था. आजमी के ड्रग्स कनेक्शन अंडरवर्ल्ड के अलावा यूके-बेल्जियम और दुबई तक जुड़े बताए जाते हैं. 


-आजमी मुंबई का रहने वाला है और उसने ड्र्ग्स के एक और बड़े खिलाड़ी कैलाश राजपूत से दोस्ती की. गौरव से इसलिए आजमी को लेकर भी सवाल किए जाएंगे. 
- कैलाश राजपूत को लेकर भी गौरव से पूछताछ की जाएगी. 
-कैलाश महाराष्ट्र और मुंबई के अलावा इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का बड़ा माफिया है, वांटेड है और कुछ वक्त पहले तक लंदन और अब दुबई में बताया जाता है. 


-ये तीनों किरदारों के बारे में गौरव से पूछताछ का मकसद न केवल रिया ड्र्ग्स कनेक्शन की जड़ तक पहुंचना है बल्कि मनी ट्रेल की तफ्तीश करना है. 


LIVE टीवी: