नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक नया खुलासा किया है. पुलिस ने 4 पीड़ितों/गवाहों को सुशील और उसके साथियों से खतरा बताया और इन लोगों के लिए कोर्ट से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है.


सुशील के पास पैसा और रसूख


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा किया कि सुशील और उसके साथ इन गवाहों को नुकसान पहुंचा सकते हैं. क्राइम ब्रांच ने अदालत से कहा है कि हत्याकांड में शामिल आरोपी सुशील कुमार इंटरनेशनल रेसलर है और उसके पास पैसा और रसूख दोनों हैं. इसके अलावा पुलिस की दलील है कि ओलंपियन एक प्रभावशाली इंसान है, लिहाजा सुशील और उसके साथी गवाहों को नुकसान पहुंचा सकते हैं.


अदालत में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि इस केस में गिरफ्तार सुशील के 4 साथियों का पुराना क्रिमिनल रिकार्ड भी रहा है. सभी को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में वारदात को अंजाम देने के लिए सुशील ने ही बुलाया था.


पीड़ितों को दी जान से मारने की धमकी


मृतक जूनियर रेसलर सागर और सोनू के साथ वारदात की रात उसके 3 और साथी थे जो इस केस में गवाह और पीड़ित दोनों हैं. सभी की सुशील और उसके साथियों ने लाठी, हॉकी, बेसबॉल से पिटाई की थी, साथ में जान से मारने की धमकी भी दी थी. ऐसे में अब मामले की सुनवाई के दौरान भी सुशील के खिलाफ गवाही देने वाली की जान को खतरा है. 


ये भी पढ़ें: सुशील ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, कई बार फूट-फूटकर रोया; खाना भी छोड़ा


क्या है पूरा मामला?


दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उसके साथ काफी मारपीट की गई. इस हमले में जूनियर रेसलर सागर धनखड़ की मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा है. पुलिस ने सुशील समेत उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मामला चल रहा है.