Tamilnadu Aliens Temple News in Hindi: तमिलनाडु के सलेम में एक शख्स ने प्राकृतिक आपदाओं को रोकने के लिए अनोखा मंदिर बनवाया है. जिसकी गांव अब गांव के दूसरे लोग भी पूजा कर रहे हैं. सलेम के मल्लामुपंबट्टी के रहने वाले लोगनाथन ने अपने गांव में एलियन का एक मंदिर बनाया है. दावा किया जा रहा है कि ये दुनिया में एलियन के लिए बना पहला मंदिर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एलियन से बात करने का दावा


लोगनाथन ये दावा करते हैं कि उन्होंने मंदिर बनाने से पहले एलियन से बात की और ये मंदिर बनवाया है. मूर्ति के गले में लंबी सी माला डाली गई है. जो गले से लेकर पांव तक है. इस मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में महिलाए इकट्ठा हैं और पूजा की तैयारी कर रही हैं. 


तीन चौथाई एकड़ जमीन पर मंदिर


लोगनाथन के द्वारा बनवाया गया ये मंदिर पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. करीब तीन चौथाई एकड़ जमीन पर बनवाए गए इस मंदिर में शिव, पार्वती, मुरुगन, काली जैसे देवताओं और एलियंस की मूर्तियां जमीन से 11 फीट नीचे एक तहखाने में स्थापित की गई हैं. उनका मानना है कि आपदाओं को रोकने की शक्ति केवल एलियंस के पास ही है. 


तमिलनाडु के लिए नई नहीं है घटना


बताते चलें कि तमिलनाडु में यह पहला वाकया नहीं है. वहां पर इस तरह अजीबोगरीब स्मारक या मंदिर बनाने का इतिहास रहा है. वहां पर लोगों ने अपने कई पसंदीदा एक्टर्स के मंदिर भी बना रखे तो कुछ मंदिर जयललिता जैसे राजनेताओं के भी हैं. वहां पर खिलाड़ियों के भी कुछ जगह मंदिर बने हुए हैं. हालांकि आम लोग इन्हें सिर्फ दिलचस्प घटना के रूप में ही देखते हैं और ज्यादा ध्यान नहीं देते.