कुपवाड़ा: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा में आतंकियों ने पुलिस के काफिले पर हमला (Grenade Attack In Kupwara) कर दिया है. आतंकवादियों ने ग्रेनेड से पुलिस टीम पर हमला किया. हमला करके आतंकी मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस इस वक्त आतंकियों की तलाश कर रही है.


कुपवाड़ा में पुलिस टीम पर आतंकी हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुपवाड़ा आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने बयान जारी करके कहा कि ग्रेनेड से हमला (Terrortists Attack In Kupwara) करने के बाद आतंकी भाग गए हैं. ग्रेनेड पुराना था इसलिए वह नहीं फटा. हमले में कोई भी नुकसान नहीं हुआ है.


आतंकी हमला हुआ नाकाम


बता दें कि आतंकियों ने शुक्रवार को नॉर्थ कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बस स्टैंड के पास जम्मू-कश्मीर पुलिस (Terrortists Attack on Jammu-Kashmir Police) की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया. लेकिन ग्रेनेड नहीं फटा. आतंकियों का हमला नाकाम हो गया.


ये भी पढ़ें- मुंबई नाइट क्लब्स में क्या हो रहा, VIDEO सामने आने के बाद खुल गई सारी पोल


गौरतलब है कि कुपवाड़ा (Terrortists Attack In Kupwara) में आतंकी हमले के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी है. इस दौरान सुरक्षाबल (Security Forces) और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर इलाके को खाली करवा रहे हैं. जिससे कोई खतरा न रहे.


इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू


जान लें कि सुरक्षाबलों ने इस वक्त कुपवाड़ा (Grenade Attack In Kupwara) में बस स्टैंड के आसपास के पूरे इलाके को घेर लिया है. सुरक्षाबल इलाके में आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. आतंकियों का बचना नामुमकिन है.


ये भी पढ़ें- महिला पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे से लड़कों को बुला रही थी, तभी लेने के देने पड़े


माना जा रहा है कि कश्मीर में शांति आतंकवादियों की बौखलाहट की वजह है. इसीलिए आतंकी जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमला करके माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं.


LIVE TV