Sameer Wankhede: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल निदेशक, समीर वानखेड़े, जिन्होंने एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए एक आवेदन दायर किया है, कभी उनके बहुत बड़े प्रशंसक थे, जैसा कि खुलासा हुआ है. उनके व्हाट्सएप चैट में न्यूज एजेंसी आईएएनएस द्वारा एक्सेस किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह को वानखेड़े का व्हाट्सएप मैसेज मिला, सर, मैं आपके जैसा बॉस पाकर धन्य हूं. यह बातचीत 2 अक्टूबर, 2021 को आर्यन खान की हाई-प्रोफाइल नजरबंदी के तुरंत बाद हुई थी. व्हाट्सएप मैसेज में वानखेड़े ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, सर, मैं आप जैसा बॉस पाकर धन्य हूं. इससे स्पष्ट हो जाता है कि वानखेड़े ने उस अवधि के दौरान सिंह को बहुत सम्मान दिया था.


वानखेड़े ने सिंह को बताया कि एक रेव पार्टी चल रही थी और आर्यन खान और उनके आठ दोस्तों को तीन लाख रुपये के मुफ्त वीवीआईपी टिकट दिए गए थे. उसने व्हाट्सएप चैट के जरिए सिंह को यह भी बताया कि क्रूज पर कोकीन, चरस, गांजा और एमडीएमए (एक्स्टसी) की आपूर्ति की जा रही है.


सबसे हैरानी की बात यह है कि वानखेड़े ने सिंह को बताया कि क्रूज पर लड़कियां भी सप्लाई की जा रही हैं. वानखेड़े ने कहा कि एमडीएमए और एक्स्टसी सिर्फ लड़कियों में पाए गए. बाद में वानखेड़े सिंह से पूछते हैं, क्या आप जानते हैं कि एमडीएमए या परमानंद क्या है? सीबीआई ने सिंह की रिपोर्ट के बाद वानखेड़े के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है. व्हाट्सएप चैट अब सीबीआई की जांच का हिस्सा है. 


जरूर पढ़ें...


2024 में इतने सीटों पर लड़ेगी ठाकरे की पार्टी! राउत ने फॉर्मूला बनने से पहले ही किया खुलासा
ब्रेकअप ने तोड़ दिया, हर किसी को शक से देखता...छात्रा को शूट करने से पहले अनुज ने कही थीं ये बातें