इडुक्की: तिरूवनंतपुरम जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां महिला ने कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव ठुकराने के लिए शनिवार को एक व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया. बता दें कि महिला (35) दो बच्चों की मां भी है. 


शादी ठुकराने पर महिला ने फेंका तेजाब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि तिरूवनंतपुरम के रहने वाले अरूण कुमार (28) का राज्य की राजधानी के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि 16 नवंबर को शीबा नाम की महिला ने उन पर तेजाब फेंक दिया जिससे उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा है.


सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात


डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी आंख की रोशनी जा सकती है. उन दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है और वह संबंध खत्म करना चाहते थे लेकिन उसने उन्हें ब्लैकमेल करना चाहा और पैसे की मांग की. 


यह भी पढ़ें: 'लॉलीपॉप' गाने पर दादी ने किया इतना धमाकेदार डांस, पास खड़ी लड़कियां भी खुद को रोक नहीं पाईं


CCTV में रिकॉर्ड हुई तेजाब फेंकने की घटना


दरअसल कुमार अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ अदिमाली में एक गिरजाघर के पास 16 नवंबर को महिला को पैसे देने गए हुए थे. गिरजाघर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज से शनिवार को पता चला कि शीबा कुमार के पीछे खड़ी थी और उसने आगे आकर उनके चेहरे पर तेजाब डाल दिया. हालांकि इस दौरान वह महिला भी मामूली रूप से जख्मी हो गई. 


पुलिस ने कहा कि इस सिलसिले में शुक्रवार को केस दर्ज किया गया और शीबा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.


LIVE TV