हैदराबाद : प्रसिद्ध फिल्मकार कमल हासन ने एक्टिंग से राजनीति का सफर करने के लिए आज अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि कमल हासन की राजनीतिक पार्टी के लॉन्च में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई राजनेता शिरकत कर सकते हैं. ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली का बयान आया कि तमिलनाडू में कमल हासन की पार्टी के विकास की ज्यादा गुंजाइश नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें : कमल हासन की हुई राजनीति में एंट्री, टीम इंडिया के स्टार स्पिनर ने पूछा बड़ा सवाल


तमिलनाडु में रजनीकांत भी अपनी पार्टी बनाना चाहते हैं  
दक्षिण भारत की जिम्मेदारी संभाल चुके पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोइली ने कहा कि तमिलनाडु में द्रमुक और अन्नाद्रमुक प्रधान क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां हैं जहां रजनीकांत भी अपनी सियासी पार्टी बनाने की योजना जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए मैं नहीं समझता कि जब तक मुख्य धारा की इन क्षेत्रीय पार्टियों (द्रमुक और अन्नाद्रमुक) से ये तालमेल नहीं करें, अन्य क्षेत्रीय पार्टियों के लिए ज्यादा गुंजाइश बची है. मोइली ने कहा कि मैं समझता हूं कि कमल हासन की पार्टी के विकास की संभावना बहुत कम है. मैं नहीं समझता कि इन प्रधान क्षेत्रीय शक्तियों ने ज्यादा जगह छोड़ी है. 


यह भी पढ़ेंः तमिलनाडु : कमल हासन और रजनीकांत की मुलाकात से शुरू हुआ कयासों का दौर


कामुथी से शुरू होगी कमल हासन की राजनीतिक यात्रा
अभिनेता कमल हासन अपनी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत रामनाथपुरम जिले के अपने जन्म स्थान कामुथी से करेंगे. फिल्म अभिनेता कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन पर मदुरै में होने वाले कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. इससे पहले मदुरै पहुंचने पर कमल हासन ने कहा कि मदुरै में पार्टी का झंडा शाम को फहराएगा और उस समय झंडे के पीछे के विचार के बारे में बताया जाएगा.