Remarks On Prophet: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में फेसबुक पर पैगंबर के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से माहौल तनावपूर्ण हो गया है. निखिल त्यागी नामक युवक द्वारा की गई इस टिप्पणी से आक्रोशित मुस्लिम समुदाय हज़ारों की संख्या में सड़कों पर उतर आया और भारी हंगामा शुरू हो गया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की, जिससे स्थिति बेकाबू हो गई. हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भारी बल तैनात किया और जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया 


मुजफ्फरनगर पुलिस ने आरोपी निखिल त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के नगर अध्यक्ष आस मोहम्मद की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई थी. मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि आरोपी को कानूनी कार्रवाई के तहत हिरासत में लिया गया है और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं.


बहराइच का मामला अभी शांत नहीं हुआ


अभी उत्तर प्रदेश के ही बहराइच का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि ये मामला सामने आ गया है. बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा हुई थी. इस दौरान राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने के आरोपियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया है. आरोपी रिंकू सरफराज खान और तालिब नेपाल भागने की कोशिश में थे तभी दोनों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया.


माहौल शांत नहीं हो पाया!


बता दें कि बहराइच में राम गोपाल मिश्रा की हत्या के बाद से माहौल शांत नहीं हो पाया है. यूपी पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद हालात पर काबू पाया, लेकिन अभी भी स्थिति पहले जैसी नजर नहीं आती है. पीड़ित के परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की लेकिन वे न्याय से संतुष्ट नहीं हो पाए हैं.