Mysore Darbhanga Express: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है. मैसूर दरभंगा एक्सप्रेस के मालगाड़ी से टकराने के चलते ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. इतना ही नहीं घटनास्थल पर भीषण आग लग गई, हालांकि अभी तक किसी तरह के जान के नुकसान की खबर नहीं है. घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. घटना रात करीब साढ़े आठ बजे हुई है. मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन की रेस्क्यू टीम पहुंच गई है. 


डिब्बे पटरी से उतर गए, भीषण आग भी लग गई..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक घटना तिरुवल्लूर में उस समय हुई जब मैसूर दरभंगा एक्सप्रेस की टक्कर एक मालगाड़ी से हो गई. इस ट्रेन को बागमती एक्सप्रेस भी कहा जाता है. इसके आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. भीषण आग भी लग गई है. ट्रेन मालगाड़ी से तब भिड़ी जब यह मालगाड़ी कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. इसका मतलब दोनों एक ही ट्रैक पर आ गईं.


कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकई


तिरुवल्लूर पुलिस के के बयान के मुताबिक, मैसूर से दरभंगा की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन, कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई. इस दुर्घटना के बाद रेलवे अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. तिरुवल्लूर के जिला कलेक्टर टी प्रभुशंकर ने बताया कि रेल हादसे के बाद बचाव कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है. हालांकि, अभी तक हुए नुकसान और घायलों की सटीक संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.



रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया


फिलहाल किसी जान माल के नुकसान की खबर नहीं है. घटना के बाद यात्रियों और उनके परिवारों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. लोग 04425354151, 04424354995 पर फोन कर घटना से संबंधित जानकारी ले सकते हैं. रेलवे अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है कि आखिर किन कारणों से यह घटना हुई है.