Bengal panchayat polls: तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने गुरुवार को यह दावा किया कि पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी 'सीख कबाब' बनाएगी. टीएमसी विधायक मदन मित्रा ने गुरुवार को कोलकाता के बाहरी इलाके में कमरहाटी में एक भोजन समारोह में भाग लेने के दौरान कहा, सीख कबाब कच्चे मांस को भूनकर शहद, घी, मक्खन, नींबू और नमक से गार्निश करके तैयार किए जाएंगे. पहले दो घंटों में पंचायत चुनाव खत्म हो जाएंगे. विपक्षी दलों के पास गोलकीपर नहीं हैं. इसलिए हम छह से सात गोल आसानी से कर लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में सीख और कबाब दोनों की जरूरत होगी. विधायक ने आगे कहा, यह संभव नहीं है कि हमारे लड़कों के साल भर मेहनत करने के बाद कुछ नहीं होगा. इसलिए हमें पंचायत चुनाव में 'सीख' और 'कबाब' दोनों की आवश्यकता होगी. अगर विपक्ष खाना चाहेगा तो हम उन्हें कबाब देंगे.


मित्रा ने अप्रत्यक्ष रूप से पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का मजाक उड़ाया. उन्होंने आगे कहा है कि सभी लोग तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के साथ होंगे. वहीं मित्रा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा नेता सजल घोष ने कहा कि जब आम लोग विद्रोह करेंगे, मित्रा जैसे नेता कहीं नहीं होंगे. घोष ने कहा, जब लोग उग्र हो जाएंगे तो उनका श्रीलंका के शासकों के समान हश्र होगा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं