Viral News: रास्तों से गुजरते हुए ट्रक आपने जरूर देखे होंगे. ट्रकों को खराब होते भी देखा होगा. अकसर हम यही सोचते हैं कि ट्रकों में सामान ही लदा होगा. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होगा. क्या कभी सोचा है कि आपके आगे जो ट्रक चल रहा है उसमें करोड़ों रुपये निकल आएं. ऐसा ही एक मामला सामने आया तमिलनाडु में.चेन्नई में एक ट्रक 535 करोड़ रुपये कैश लेकर जा रहा था. वह अचानक रास्ते में खराब हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसकी जानकारी जब क्रोमपेट पुलिस को मिली तो अधिकारी दौड़े-दौड़े घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस को मिली सूचना में कहा गया कि विल्लुपुरम की ओर जा रहा एक ट्रक, जिसमें 535 करोड़ रुपये हैं, वह खराब हो गया है. उसको पुलिस प्रोटेक्शन की जरूरत है.


जुटने लगी भारी भीड़


जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. उसने पाया कि एक ट्रक घटनास्थल पर खड़ा है और आसपास लोगों की भीड़ जुटने लगी है. पुलिस ने वहां जाकर वाहन में मौजूद लोगों से पूछताछ कर पूरी सूचना हासिल की. ट्रक के आसपास भीड़ को जमा देखकर लोगों ने अपने-अपने कयास लगाने शुरू कर दिए. 


ट्रक को ठीक नहीं कर पाया मिकैनिक


पुलिस टीम के साथ मौके पर तांबरम के असिस्टेंट कमिश्नर श्रीनिवासन भी मौजूद थे. उनको जानकारी मिली कि भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) का कैश लेकर चेन्नई से दो ट्रक निकले हैं. एक ट्रक के इंजन में रास्ते में खराबी आ गई. यह देखकर आसपास लोगों की भीड़ जुटने लगी. 


जानकारी के मुताबिक, ट्रक से धुआं निकल रहा था. जब जांच की गई तो मालूम चला कि इंजन में समस्या आ गई है. भीड़ बढ़ती देखकर पुलिस दोनों ट्रकों को एक कॉम्प्लेक्स में ले गई. इंजन को दुरुस्त कराने के लिए एक मिकैनिक को बुलाया गया लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ. अब दोनों ट्रकों को दूसरे वाहन से बांधकर आरबीआई के पास भेजा जाएगा.