Mumbai local fight viral video: सोशल मीडिया पर मुंबई में एक लोकल ट्रेन के लेडीज कोच में तीन महिलाओं के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 31 सेकेंड के इस वीडियो को रोड्स ऑफ मुंबई पेज ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 840 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं में जमकर मारपीट 


वायरल वीडियो में यात्रियों से भरी एक बोगी में तीन महिलाएं आपस में लड़ती नजर आ रही हैं और एक दूसरे के बाल खींच रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की गुस्से में अधेड़ उम्र की महिला के साथ बदसलूकी करती है. उसे घसीटकर मारने लगती है. इसी बीच एक तीसरी महिला भी शामिल हो जाती है और वह लड़की को पीटने लगती है.


वायरल हो रहा वीडियो


ट्रेन में सवार यात्री बचाव के लिए आते हैं, लेकिन लड़ाई रुकने का नाम नहीं लेती. एक महिला यात्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'आओ आंटी!'... लड़ाई के बीच, अन्य महिलाएं अपनी सीट से उठकर अपना बचाव करती हैं. उसी समय, कुछ यात्री इस लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर देते हैं. कुछ देर बाद मामला शांत होता नजर आ रहा है.



रेलवे से कार्रवाई की मांग


सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. एक शख्स ने लिखा कि सभ्य समाज में यह शोभा नहीं देता. कई लोगों ने इस पर रेल प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है. मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी मुंबई की एक लोकल ट्रेन में महिलाओं के बीच मारपीट हुई थी. वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं आपस में मारपीट करती और बाल खींचती नजर आ रही हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर