बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर (Truck and Passenger Bus Collision in Barabanki) हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे परशोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है.


स्थानीय अस्पताल में भर्ती किए गए घायल लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाराबंकी के एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बाराबंकी जिले के आउटर रिंग रोड पर वा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ. उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.


सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर शोक


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है.


2 दिन पहले बस पलटने से 19 लोग हुए थे घायल


इससे पहले मंगलवार देर रात गोरखपुर से लुधियाना जा रही डबल डेकर बस ओवरटेक करने के चक्कर में अयोध्या हाईवे के पास पलट गई थी. हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए थे, जिन्हें मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था. बताया जा रहा है कि बस में ओवर लोडिंग की गई थी और 56 सीटर बस में करीब 76 यात्री सवार थे.


लाइव टीवी