नोएडा: यूपी वाणिज्‍य कर मिनिस्ट्रियल स्‍टाफ एसोसिएशन, नोएडा जोन, गौतमबुद्धनगर UP Commercial Tax Ministerial Staff Association, Noida Zone) के चुनाव में नई कार्यकारिणी का चुनाव कर लिया गया है. इस चुनाव में अध्‍यक्ष पद के लिए सत्‍येंद्र बहादुर सिंह तीसरी बार निर्विरोध चुने गए हैं, जबकि उपाध्‍यक्ष पद को छोड़कर अन्‍य सभी निर्विरोध चुने गए हैं. नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण भी जल्‍द होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनाव संयोजक की तरफ से बताया गया कि यूपी वाणिज्‍य कर मिनिस्ट्रियल स्‍टाफ एसोसिएशन, नोएडा जोन, गौतमबुद्धनगर के अध्‍यक्ष पद के लिए सत्‍येंद्र बहादुर सिंह, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष पद पर नरेंद्र दीप, उपाध्‍यक्ष पद के लिए हर्ष चौहान, सचिव पद के लिए शिवकुमार, सहसचिव पद के लिए गोविंद कुमार एवं संगठन मंत्री पद हेतु सचिन भारद्वाज निर्विरोध चुने गए.


वहीं, प्रचार मंत्री के पद पर नंद किशोर, ऑडिटर पद के लिए उदयभान और प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्‍य के रूप में अरविंद कुमार एवं अनिल कुमार भी बिना किसी विरोध के चुन लिए गए.


चुनाव संयोजक के अनुसार, इन सभी प्रत्‍याशियों में से एक प्रत्‍याशी का नामांकन वापस हुआ था. इनका नाम हरिशंकर है. इन्‍होंने अध्‍यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था. इसके बाद उनके द्वारा अपना नामांकन वापस ले लिया गया था.