Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. निकाह की खुशी में बांटे जा रहे छुहारे लूटने की होड़ में बारातियों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें लात-घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी गईं. खुशी का माहौल अचानक अफरा-तफरी में बदल गया, जिससे शादी के रंग में भंग पड़ गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छुहारा लूटने के चक्कर में बवाल


इस मारपीट की घटना बीते रविवार को हयात नगर थाना क्षेत्र के सराय तरीन इलाके के एक मैरिज हॉल में हुई. निकाह के दौरान छुहारे लुटाए जा रहे थे, जिसे लूटने के लिए बारातियों में होड़ मच गई. बात इतनी बढ़ गई कि कुछ लोगों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए, और इसके साथ ही कुर्सियों को भी फेंका गया. अचानक फैली इस अराजकता ने वहां मौजूद मेहमानों में अफरा-तफरी मचा दी.


पुलिस बुलानी पड़ी


मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालने की कोशिश की. पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर हालात को शांत किया और समारोह में फिर से शांति बहाल की. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें मारपीट और हंगामे की झलक साफ दिखाई देती है.


वायरल हो रहा घटना का वीडियो


इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों पर निकाह में बांटे जा रहे छुहारे लूटने के दौरान मारपीट करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.


क्या कहा स्थानीय प्रशासन ने


स्थानीय प्रशासन ने यह भी बताया कि सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं और पुलिस आगे ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करेगी. संभल में हुई इस घटना ने विवाह जैसे पवित्र आयोजन में अनुशासन की आवश्यकता पर एक बार फिर से ध्यान आकर्षित किया है.