MLA Slap Case: बहराइच के दंगाइयों पर योगी सरकार स्ट्रिक्ट एक्शन लेने की तैयारी में है. लेकिन इसी बीच सीएम योगी के एक विधायक को थप्पड़ मारने वालों का भव्य स्वागत किया गया है. कैसा स्वागत हो रहा है. इस स्वागत समारोह में क्या नारे लग रहे हैं. आपको उसकी तस्वीर दिखाएंगे. लेकिन इस थप्पड़कांड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नौ अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में को ऑपरेटिव बैंक के चुनाव के बीच विवाद को लेकर बार काउंसिल के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया था.अब लखीमपुरी खीरी में एक कार्यक्रम के दौरान थप्पड़बाज अवधेश सिंह का भव्य स्वाोगत किया गया है.


योगी के विधायक के साथ की हाथापाई


भीड़ जिसे शेर की उपाधि दे रही है, वो कोई झंडा गाड़कर नहीं आए हैं. न ही इन्होंने कोई महान काम किया है. बल्कि ये तो किसी गुंडे मव्वाली की तरह सड़क पर हाथापाई कर रहे थे, वो भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक विधायक के साथ. मतलब हद हो गई है. योगी के विधायक पर थप्पड़ चलाने वाले जिस शख्स पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. उसे मंच से सम्मानित किया जा रहा है.


दरअसल करणी सेना के कार्यक्रम में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने वाले अवधेश सिंह को बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था. शस्त्र पूजन कार्यक्रम में अवदेश सिंह को इनवाइट किया गया और स्टेज उन्हें शेर की उपाधि दे दी.


नौ तारीख को लखीमपुर खिरी में हुए थप्पड़कांड का मामला को ऑपरेटिव बैंक के चुनाव से जुड़ा था. लेकिन थप्पड़ की गूंज इतनी तेज थी कि अब ये मामला जाति पर आ गया है. थप्पड़ चलने के बाद विधायक योगेश वर्मा के समर्थक एकजुट हुए. साथ में कुर्मी समाज के लोग भी उनके घर पहुंचे और अपना विरोध दर्ज करवाया.


अवधेश सिंह के सम्मान में रखी सभा


इधर कुर्मी समाज विधायक जी के समर्थन में आया तो दूसरी तरफ करणी सेना ने विजयदशमी के दिन विधायक पर थप्पड़ मारने वाले अवधेश सिंह के सम्मान में सभा रख दी. जैसे ही ये मैटर कुर्मी Vs ठाकुर पर पहुंचा तो बहती गंगा में हाथ धोने के लिए विपक्ष भी आगे आ गया. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उप्र के एक सत्ताधारी दल के विधायक जी के अपमान की सच्ची वजह ये है कि वो सत्ता पक्ष के विधायक होने से पहले एक पीडीए हैं और दूसरी तरफ़ हमला करनेवाले प्रभुत्ववादी.


अखिलेश यादव के ट्वीट से ये साफ है कि वो कुर्मी बनाम ठाकुर की इस लड़ाई में आग में घी डालने का काम कर रहे हैं.. क्योंकि इसके जरिए वो आगामी उपचुनाव में बीजेपी को चोट पहुंचा सकें. जिन 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, उनमें कटेहरी, मझवां, फूलपुर और सीसामऊ सीट पर कुर्मी समुदाय का दबदबा है.


अखिलेश यादव को मिल गया मौका


उपचुनाव से ठीक पहले लखीमपुर खिरी में हुए थप्पड़कांड में जाति वाला एंगल आ जाने से अखिलेश यादव मानो गदगद हो गए हैं क्योंकि इसी के बहाने उन्होंने एक बार फिर पीडीए वाला राग छेड़ दिया है.


विधायक को थप्पड़ मारने वाले अवधेश सिंह भी बीजेपी से जुड़े हैं. थप्पड़कांड के बाद उन्हें पार्टी की तरफ से SHOW CAUSE नोटिस मिला था. लेकिन अब करणी सेना द्वारा उन्हें सम्मानित करने का वीडियो सामने आने के बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. खबर है कि विधायक योगेश वर्मा ने आज सीएम योगी से मुलाकात की है. इस थप्पड़कांड के बाद बीजेपी ने तो एक्शन ले लिया है. लेकिन इसका असर उपचुनाव पर भी पड़ सकता है.