उत्तर प्रदेश में 11 मई को निकाय चुनाव के तहत दूसरे चरण की वोटिंग होनी है. तमाम पार्टियां इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां और जन सभाएं कर रही हैं. वहीं, पार्टियों के स्टार कैंपेनर एक-एक सीट तक अपनी पहुंच बनाने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में यूपी के पीलीभीत में भारतीय जनता पार्टी की नेता साध्वी प्राची ने जनसभा को संबोधित कर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने अपने संबोधन में निर्दलीय प्रत्याशी को सांड तक बता डाला. दरअसल, साध्वी प्राची पूरनपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में किस्मत आजमा रहे भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र गुप्ता के समर्थन में एक दिवसीय दौरे पर पहुंची थीं. उन्होंने देर रात सर्राफा मार्केट पानी वाली टंकी और धानुकको की गोटियां में जनसभा को संबोधित किया. 


इस दौरान साध्वी प्राची ने तीन तलाक, कश्मीर और राम मंदिर सहित कई मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने सपा की पूर्व की सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान साध्वी प्राची ने निर्दलीय प्रत्याशी को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा, निर्दलीय प्रत्याशी बिना लगाम का सांड होता है जो कभी भी, कहीं भी और किसी भी जगह जा सकता है. साध्वी प्राची के संबोधन के दौरान मंच पर मौजूद प्रफुल्ल मिश्रा ने इस दौरान नारे लगाए और मुस्लिम मोहल्लों को पाकिस्तान तक बता डाला.


फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कहा, 'हमें अपनी जातीय दीवारों को तोड़कर एक होना पड़ेगा. ये समय संगठित होने का है. अगर हम अभी संगठित नहीं हुए तो हमें जीवनभर पछतावा ही होगा.'


बजरंग दल को कांग्रेस द्वारा बैन करने की बात पर उन्होंने कहा, 'उनकी औकात नहीं है कि वो पीएफआई पर बैन का मुद्दा उठाए. जो लोग देश और समाज की बात करते हैं उन्हें ही बैन करने की बात होती है.' उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी आतंकियों के मरने पर आंसू बहता हैं और बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात कहती हैं. अतीक अहमद मामले को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा, 'एक मारा है न प्रयागराज में, ज्यादा दिन तो नहीं हुए, याद तो है न या भूल गए. योगी के काम से आप खुश तो हैं न.'