बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शाहदाना वली के प्रसिद्ध दरगाह से एक मासूम लापता हो गया. 4 साल के मासूम बच्चे के लापता होने की सुचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी और सीओ समेत बारादरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश शुरू की गई. बच्चे के अचानक लापता हो जाने के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़ित मां का कहना है कि एक महिला उसके बच्चे को हाथ पकड़ कर ले जा रही थी. जब, मैंने उससे पूछा कि मेरे बच्चे को कहां लेकर जा रही हो तो उसने कहा कि बच्चे को कुछ खरीदवाने जा रही हूं. कुछ देर बाद भी जब उसे अपना बच्चा नहीं दिखाई दिया तो उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम तैनात
मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है की बच्चे की तलाश की जा रही है. दरगाह के आस-पास के इलाके में पुलिस सर्च अभियान चला रही है. इसके आलावा पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है. जगह-जगह वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है. सर्किल ऑफिसर नितिन द्विवेदी का कहना है की अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बच्चे की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें लगा दी गई हैं.


बरेली: 'अय्याश' दारोगा ने होमगार्ड के सामने रखी डिमांड, एक रात के लिए बीवी छोड़ जाओ, मनचाही शिफ्ट लगवा दूंगा


बरेली में चाइल्ड ट्रैफिकिंग संगठन की आशंका
बरेली में बच्चों के गुम होने की घटना नई नहीं है. बरेली जिले में करीब 50 बच्चे पिछले कई सालों से लापता हैं, जिनका आज तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इतनी बड़ी संख्या में बच्चों के गुम होने की घटना साफ पता चलता है कि इसके पिछे कुछ लोग संगठन के रूप में काम कर रहे हैं. इतनी संख्या में बच्चों के गुम होने की घटना चाइल्ड ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा करती है. ऐसे में इस बच्चे को सकुशल बरामद करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा.