नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने एक दुकानदार को बेरहमी से पीट दिया. बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोप है कि मारपीट करने वाले बदमाश सूदखोर हैं और वसूली के लिए दुकानदार को पीटा. पीड़ित के मुताबिक, तीन साल पहले उसने कर्ज लिया था और 10 गुना सूद के साथ कर्ज चुका भी दिया था. लेकिन, सूदखोर एकबार फिर से रुपये मांग रहे हैं. पीड़ित ने बताया कि किसी तरह जान बचाने के बाद वो पुलिस में शिकायत करने पहुंचा. लेकिन, वहां भी कोई मदद नहीं मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित दुकानदार की पहचान अतुल जैन के रूप में हुई है. आरोप है सूद पर पैसा देने वाला दबंग नीलू जैन साथियों के साथ अतुल जैन के साथ मारपीट की और इस बीच पीड़ित की विधवा मां रहम की गुजारिश के बावजूद उनका दिल नहीं पसीजा.ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. 


पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि सूदखोरों के संबंध कुछ रसूखदार नेताओं से हैं, इसीलिए पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही. पीड़ित ने पुलिस पर एफआईआर दर्ज न करने और समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करने और कार्रवाई करने का दावा कर रही है.