Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. मामला थाना बासोनी क्षेत्र के गांव उमरैठा का है. यहां पिनाहट में सीलन के चलते 300 साल पुरानी हवेली गिर गई. हवेली गिरने से एक दर्जन ग्रामीण दब गए. जबकि एक बच्ची सहित दो की मौत हो गई. हवेली के नीचे दबे ग्रामीणों को निकालने के लिए जेसीबी मंगाई गई है. जेसीबी की सहायता से घायलों को निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, देर रात हुई मूसलाधार बारिश के चलते यह हादसा हुआ है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना की अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...


आगरा की अन्य खबरें: 


मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार 
आगरा पुलिस और एसओजी की हरीपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क में पचास हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान आशु उर्फ आशीष गिहार गिरफ्तार कर लिया गया है.  आशु उर्फ आशीष गिहार लगभग एक दर्जन मुकदमों में नामजद है. मुठभेड़ के दौरान आशु बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी. पुलिस ने उसके उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 


शौचालय कर्मचारियों ने 5 रुपये के चक्कर में युवक को पीटा
आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर बने शौचालय के कर्मचारियों ने 5 रुपये के चक्कर में एक युवक की बेरहमी से मारपीट की. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शौचालय के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया. 


दरअसल आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के बहार शौचालय में एक युवक शौच के लिए गया हुआ था. शौच करने के बाद जब युवक बाहर आया तो शौचालय के कर्मचारियों ने उससे पैसे मांगे. युवक ने 5 रुपये कम दिए. जिसके चक्कर में शौचालय कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी से पीटा. मारपीट से युवक लहूलुहान हो गया. पुलिस ने शौचालय कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई है. 


Watch: भरभरा कर गिरती पहाड़ी को शख्स ने मोबाइल कैमरे में कर लिया कैद, दिल की धड़कनें बढ़ा देगा ये वीडियो