आगरा: मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले पति-पत्नी के बीच हनीमून पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया. विवाद की शुरुआत शराब पीने को लेकर हुई. पत्नी का आरोप है कि पति ने उससे बियर व्हिस्की पीने को कहा और इसके लिए दबाव भी बनाया. इनकार करने पर झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इतना बड़ा हो गया कि हनीमून से लौटने के बाद पत्नी अपने मायके चली गई और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. जिसके बाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंचकर विवाद खत्म करवाने की कोशिश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजपुर चुंगी क्षेत्र के मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाली युवती की शादी ग्वालियर में कराई गई. पति मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है और अभी कनाडा में काम कर रहा है. युवती ने आरोप लगाया गया कि उसका पति और वो हनीमून मनाने विदेश गए थे. उसी दौरान रात के समय उसे उसके पति ने बियर और व्हिस्की पीने के लिए कहा. इस पर युवती ने यह कहकर बीयर पीने से इनकार कर दिया कि वह ये सब नहीं पी सकती. उसने ये भी बताया कि उसके परिवार में अब तक किसी ने भी शराब को कभी हाथ तक नहीं लगाया है. फिर क्या था पत्नी के इनकार के साथ ही उसका उसके पति के साथ ऐसा विवाद शुरू हो गया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ गया


हनीमून से लौटने के बाद हर दिन झगड़ा
विवाहित महिला का आरोप है कि ससुराल में संस्कार नहीं अपनाए जाते. बताया कि हनीमून से लौटने के बाद बियर विस्की न पीने से पति रोज नाराज होकर झगड़ने लगता था जिससे वह मायके आ गई. परिवार के लोगों ने पति को बहुत समझाने की कोशिश की पर किसी की भी बात सुनने या समझने को तैयार ही नहीं है. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डा. अमित गौड़ के मुताबिक सुलह के प्रयास किए गए हैं. दोनों को अगली तिथि पर परिवारजनों के साथ बुलाया गया है.


और पढ़ें- UP News: हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूधवाला, दुल्हन की विदाई में उमड़ी भीड़