गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया जिले के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में तांत्रिक के भेष में बाइक से आए दो टप्पेबाजों ने एक पुलिसकर्मी की पत्नी को बातों में बहला फुसलाकर लगभग 17 लाख रुपये के जेवरात व 2 लाख रुपये की नकदी की टप्पेबाजी कर मौके से फरार हो गए. जब महिला को इसका पता चला तो वह जोर-जोर से रोने के साथ चिल्लाने लगी है. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवीन बस्ती भरथना रोड स्थित पुलिस विभाग में बागपत जिले में उप निरीक्षक के पद पर तैनात सुरेश यादव का मकान है. जहां पर उनकी पत्नी कुसमा देवी अपनी बेटे और बहू के साथ रहती है. कुसुमा देवी दूध लेने के लिए जा रही थी तभी तांत्रिक के भेष में दो बाइक सवार आए और कुसमा देवी को रोकर उन्हें अपनी बातों में बहला फुसलाकर कर फंसा लिया.


जिसके बाद दोनों टप्पेबाजों ने पहले तो महिला के गले में पड़ी चैन व कान के कुंडल उतरवाकर लिए. इसके बाद महिला को घर में रखें बहू आदि के जेवरात ले आने को कहा. कुसमा देवी ने घर में रखे बहू के करीब 17 लाख रुपये कीमत के जेवरात व 2 लाख रुपये नकद ले आकर दोनों तांत्रिकों को दे दिए. इसके बाद तांत्रिकों ने कुसुम देवी को एक कागज की पुड़िया देकर मौके से फरार हो गए.


वहीं पीड़िता कुसमा देवी जब घर पहुंची और कागज की पुड़िया खोल कर देखी तो उसमें लाल रंग के धागे के अलावा कुछ मिट्टी के टुकड़े थे. कागज की पुड़िया में मिट्टी के टुकड़े लाल धागा देखकर पीड़िता के होश उड़ गए और जोर-जोर से चिल्लाने के साथ जोर जोर रोने लगी. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो कुसमा देवी ने घटना बताई. जिसे सुन लोक दंग रह गए. 


क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि टीमें बनाकर सीसीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.