फतेहपुर/अवनीश सिंह: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां आठवीं कक्षा की मासूम छात्रा को दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया. मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया और वारदात को अंजाम देने के बाद उसे जान से मारने की नियत से नाले ममें फेंक कर मौके से फरार हो गए. बदहवास अवस्था में मिली बच्ची को देख पूरे गांव के होश उड़ गए. बच्ची ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में अपने परिजनों को बताया. परिजन बच्ची को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे, जहां बच्ची के पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने मामले मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
यूपी के फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय बेटी शौच के लिए गांव के बाहर जंगल की तरफ गई थी. घर वापस लौटते समय एक बाइक पर सवार गांव का रहने वाला जगदीश और कानपुर नगर के सजेती थाना क्षेत्र निवासी सोमकुमार ने घर छोड़ने का झांसा देकर किशोरी को बाइक पर बैठा लिया. आरोप है कि किशोरी को घर न छोड़ कर उसे जंगल ले गए और वहां पर दोनो ने उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद लड़की को गांव के बाहर नाले में फेंक कर मौके से भाग गए. काफी देर तक किशोरी घर न लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान किशोरी गांव के बाहर नाले में बदहवास हालत में पड़ी मिली. लड़की ने परिजनों से रोते-बिलखते अपने साथ हुई दरिंदगी की सारी दास्तां बयां की.


जांच में जुटी पुलिस .
बच्ची को उसके पारिजन फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना लेकर गए, जहां बच्ची ने रोते-बिलखते हुए पुलिस को खुद से साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी जगदीश और सोमकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.


आगरा में भी बच्ची से हैवानियत 
यूपी ताजनगरी से भी शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आ रही है. बता दें कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. हैवान पर मासूम बच्ची की चीखों का जरा भी असर नहीं पड़ा. खून से लथपथ बच्ची को देख उसके परिजनों सहित स्थानीय लोगों के भी पैरों तले जमींन खिसक गई. घायल बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


Watch: सिल्क्यारा सुरंग के बाहर लगाई गई अमेरिकी ऑगर मशीन, जानें ये मशीन कैसे बढ़ाएगी रेस्क्यू की रफ्तार