Farrukhabad news: यूपी के फर्रुखाबाद में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बुजुर्ग की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई है, कि उसने लहसुन चोरी किया था. 62  वर्षीय वृद्ध की लाठियों से पीट पीट कर हत्या के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. वृध्द के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमा[र्टम के लिए भेंज दिया गया है. लहसुन की दो गांठ चुराने को लेकर खेत मालिक ने बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
फर्रुखाबाद के थाना शमसाबाद क्षेत्र के गांव छिछौनापुर निवासी 62 वर्षीय हरीराम ने गुरुवार की शाम गांव के ही शैतान सिंह के खेत से लहसुन की दो गांठ उखाड़ ली थी. इसी पर खेत के पास मौजूद शैतान सिंह ने देख लिया और गाली गलौज की. लाठी से मारपीट कर दी, जिससे बृद्ध घायल हो गया. मारपीट में घायल हुए वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शमशाबाद में भर्ती कराया गया. उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. वृद्ध के परिजनों ने गांव के ही खेत मालिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


थानाध्यक्ष बलराज भाटी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. इस मामले में मृतक के पुत्र रामतीर्थ और एएसपी फर्रुखाबाद डॉ संजय सिंह का बयान भी सामने आया है.


यह भी पढ़े- Farrukhabad: सेंट्रल जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जेल प्रशासन पर लगाए आरोप